Fullerton India Credit Co. Ltd. is Now SMFG India Credit Co. Ltd.

 

हम कभी भी अपनी जरूरत के मुताबिक अपने पास पैसा नहीं रख सकते हैं। हालांकि, अपने अल्पकालिक लक्ष्यों के लिए योजना बना सकते हैं। हमें कई कारणों से, चाहे व्यावसायिक हो या व्यक्तिगत, कभी भी वित्तीय सहायता की जरूरत पड़ती है।

एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट का उद्देश्य ऐसे मामलों में रु. 50,000 से रु. 5,00,000 तक जरूरत पड़ने पर वित्तीय सहायता करना है। ऐसे मामलों में कहीं से भी वित्तीय मदद लेना काफी मुश्किल होता है। लोन लेने की प्रक्रिया काफी जटिल होती है। एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट इन सब बातों को समझता है और महसूस करता है। हम बिना किसी दस्तावेज के रु. 3,00,000 तक का लोन आसानी से बिना किसी परेशानी के देते हैं।

बढ़ते उद्यम लोन विशेषताएं और लाभ

किसी दस्तावेज की आवश्यक नहीं है

  • एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट से रु. 3,00,000 तक लोन के लिए आवेदक के आईटीआर या वेतन पर्ची की आवश्यकता नहीं है।

लोन राशि @रु. 50,000 से शुरू

  • आप एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट से रु. 50,000 से रु. 5,00,000 तक बढ़ते उद्यम लोन का लाभ उठा सकते हैं।

2 दिनों के भीतर लोन का वितरण

  • जब लोन की मंजूरी मिल जाती है, जिसमें आमतौर पर लगभग पांच दिन लगते हैं, तो राशि 48 घंटों के भीतर आवेदक के खाते में जमा कर दी जाती है।

घर से लोन का नकदी में भुगतान का विकल्प

  • आप नकदी के माध्यम से भी लोन चुकाने की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। हमारे अधिकारी आपके घर जाकर लोन की राशि एकत्र करेंगे।
  • रु. 1,50,000 से कम के लोन के लिए पोस्ट-डेटेड चेक की आवश्यकता नहीं है।
  • आपको लोन रकम के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।
  • एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट के मौजूदा या नए ग्राहक इस लोन का फायदा उठा सकते हैं।
Page also available inइंग्लिश - English

*कृपया ध्यान दें कि लोन एस.एम.एफ.जी इंडिया क्रेडिट के विवेक पर वितरित किए जाते हैं। अंतिम अनुमोदन, लोन शर्तें और वितरण प्रक्रिया लोन आवेदन के समय एस.एम.एफ.जी इंडिया क्रेडिट की नीति के अधीन होगी। यदि आप एक मौजूदा ग्राहक हैं और अपने लोन को अवधि से पहले चुकाना चाहते हैं, तो कृपया ध्यान दें कि अवधि से पहले लोन चुकाने की शर्तें और शुल्क अनुरोध के समय हमारी नीति के अनुसार लागू होंगे।
हम अपनी सेवाओं में पूर्ण पारदर्शिता प्रदान करने के प्रयास करते हैं। हालाँकि, कृपया ध्यान दें कि इस पृष्ठ के अंग्रेजी और हिंदी संस्करण के बीच सामग्री में किसी भी अंतर के मामले में, अंग्रेजी पृष्ठ में दी गई जानकारी को अंतिम माना जाना चाहिए।